Deprecated: Function get_magic_quotes_gpc() is deprecated in /home/thxlzghk/news.vskodisha.com/wp-content/plugins/admin-menu-editor-pro-bk/includes/menu-editor-core.php on line 3424
नांदेड़ में गोरक्षकों पर जानलेवा हमला, एक गोरक्षक की मृत्यु - ବିଶ୍ୱ ସମ୍ବାଦ କେନ୍ଦ୍ର ଓଡିଶା

नांदेड़ में गोरक्षकों पर जानलेवा हमला, एक गोरक्षक की मृत्यु

मुंबई. नांदेड़ में कार में बैठे कुछ लोगों ने गोरक्षकों पर जानलेवा हमला कर दिया. हमले में एक गोरक्षक की मौत हो गई, वहीं 6 अन्य घायल हो गए. घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने के पश्चात पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना तेलंगाना बॉर्डर के पास की है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गोरक्षकों पर यह हमला रात 11 बजे के करीब हुआ है. घटना में शामिल आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है. आरोपी कहीं भी भाग जाएं, उनको हर हाल में गिरफ्तार किया जाएगा. कानून के अनुसार उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

बताया जा रहा है कि तेलंगाना बॉर्डर के पास एक कार जा रही थी. तभी गोरक्षकों के एक समूह ने कार को रोका. इसी बात पर कार में सवार लोगों का गोरक्षकों से विवाद हो गया. पहले कहासुनी हुई, इसके बाद मारपीट होने लगी. गोरक्षकों ने आरोप लगाया कि कार में सवार 10 से 12 लोगों ने मारपीट की. इस दौरान कुछ गोरक्षक गंभीर रूप से जख्मी हो गए. इनमें से एक की मौत हो गई. हमले में घायल छह गोरक्षकों का अस्पताल में उपचार चल रहा है.

पीड़ितों के अनुसार, कार तेलंगाना की थी. पुलिस ने बताया कि कार के बारे में जानकारी के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है. आरोपी कौन थे और कहां जा रहे थे, पुलिस इसका पता लगा रही है. पुलिस का कहना है कि हमले में घायल गोरक्षकों से भी जानकारी जुटाई गई है. वहीं, गोरक्षकों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

Leave a Reply