Deprecated: Function get_magic_quotes_gpc() is deprecated in /home/thxlzghk/news.vskodisha.com/wp-content/plugins/admin-menu-editor-pro-bk/includes/menu-editor-core.php on line 3424
अब सांप्रदायिक आधार पर और बंटने नहीं देंगे - ବିଶ୍ୱ ସମ୍ବାଦ କେନ୍ଦ୍ର ଓଡିଶା

अब सांप्रदायिक आधार पर और बंटने नहीं देंगे

विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल द्वारा श्री रामोत्सव के उपलक्ष्य में पीतांबरपुर (मुरादाबाद महानगर) में भव्य शोभायात्रा निकाली गई. जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में विहिप के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल, कार्यक्रम अध्यक्ष सीएल गुप्ता एक्सपोर्ट लिमिटेड के डायरेक्टर प्रणीत गुप्ता उपस्थित रहे.

विनोद बंसल ने कहा कि एक ओर अमेरिका में जॉर्जिया की असेंबली हिन्दूफोबिया के विरुद्ध प्रस्ताव पारित करती है, तो दूसरी ओर भारत में सेक्युलर व जिहादी बिरादरी के लोग इसी बीमारी से ग्रस्त हैं. वर्ष प्रतिपदा 2080 (22 मार्च) से शुरू हुए देशव्यापी श्री राम महोत्सव कार्यक्रमों ने सम्पूर्ण देश में एक नव चेतना का संचार किया है. किंतु हिन्दूफोबिया से ग्रस्त कुछ राजनेता, जिहादी जमात को उकसाने में जुटे हैं. उसी के परिणाम स्वरूप चाहे बात बिहार की हो, बंगाल की हो, झारखंड की हो या अन्य राज्यों की, कट्टरपंथी जगह-जगह पत्थरबाजी व अन्य प्रकार से आक्रमण कर हमारी धार्मिक यात्राओं को रोकने व हिन्दू समाज को डराने की धृष्टता कर रहे हैं, यह अस्वीकार्य है. जब भी हिन्दुओं की धार्मिक यात्राओं की बात होती है, शासन-प्रशासन व स्थानीय पुलिस द्वारा “संवेदनशील” बता हमें मुस्लिम इलाके का डर दिखा कर उस ओर जाने से रोक दिया जाता है, यह अब सहन नहीं करेंगे. जो मुस्लिम इलाका था वो तो पाकिस्तान, बांग्लादेश व अफगानिस्तान में जा चुका, अब और बंटवारा नहीं सहेंगे.

आक्रमणकारी जिहादियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई में यदि कोई कोताही बरती गई या निर्दोष हिन्दुओं को फंसाने का प्रयास किया गया, तो हिन्दू समाज भी यथोचित कानून सम्मत कार्रवाई के लिए विवश होगा.

विहिप प्रवक्ता ने कहा कि अगली रामनवमी से पूर्व, भगवान श्री राम अपनी जन्मस्थली में विराजमान हो जाएंगे. हमारा अगला लक्ष्य संपूर्ण भारत को राममय बनाकर रामत्व की ओर लौटना है.

शोभा यात्रा को रवाना करने से पूर्व विनोद बंसल ने प्रांत मंत्री डॉ. राजकमल के साथ भगवान वाल्मीकि मंदिर में मत्था टेक प्रसाद ग्रहण किया तथा कान्हा गौ सेवा ट्रस्ट की गौ शाला जाकर गौसेवा की.

Leave a Reply