Deprecated: Function get_magic_quotes_gpc() is deprecated in /home/thxlzghk/news.vskodisha.com/wp-content/plugins/admin-menu-editor-pro-bk/includes/menu-editor-core.php on line 3424
श्री स्वामी समर्थ के दर्शन पाकर अभिभूत हूं – डॉ. मोहन भागवत जी - ବିଶ୍ୱ ସମ୍ବାଦ କେନ୍ଦ୍ର ଓଡିଶା

श्री स्वामी समर्थ के दर्शन पाकर अभिभूत हूं – डॉ. मोहन भागवत जी

अक्कलकोट, महाराष्ट्र.

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत जी ने कहा कि श्री स्वामी समर्थ का दर्शन पाकर मैं अभिभूत हूं. श्री गुरु दत्तात्रेय के अवतार सद्गुरू श्री स्वामी समर्थ महाराज के पदस्पर्श से अक्कलकोट की भूमि सहित संपूर्ण भारत के अनेक प्रांत पावन हुए हैं. इसी कारण श्री स्वामी समर्थ के कार्य का विस्तार पूरे देश में है.

सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत जी ने आज अक्कलकोट स्थित श्री स्वामी समर्थ के मूलस्थान श्री वटवृक्ष स्वामी महाराज देवस्थान के दर्शन किये. उन्होंने कहा कि ब्रह्मांडनायक श्री स्वामी के चरण में नतमस्तक होकर स्वामी का दर्शन कर अत्यंत अभिभूत हुआ हूं. इस अवसर पर मंदिर समिति की ओर से अध्यक्ष नगरसेवक महेश इंगले ने श्री स्वामी समर्थ के गर्भगृह मंडप में सरसंघचालक जी को स्वामी का कृपावस्त्र, प्रसाद, प्रतिमा देकर अभिनंदन किया.

सरसंघचालक जी ने कहा कि श्री वटवृक्ष स्वामी महाराज देवस्थान का आध्यात्मिक कार्य अनुकरण करने लायक है. धार्मिक व आध्यात्मिक क्षेत्र में कार्य करने वाले देश भर के गणमान्य व्यक्तियों को श्री वटवृक्ष स्वामी महाराज देवस्थान के अध्यक्ष महेश इंगले से मौलिक मार्गदर्शन प्राप्त होता है.

महेश इंगले के नेतृत्व में मंदिर समिति के धार्मिक व आध्यात्मिक कार्य पूरे राष्ट्र में धर्म, संस्कृति व अध्यात्म को बढ़ावा देने के लिए श्री वटवृक्ष स्वामी महाराज देवस्थान अग्रणी है.

अक्कलकोट

Leave a Reply