Deprecated: Function get_magic_quotes_gpc() is deprecated in /home/thxlzghk/news.vskodisha.com/wp-content/plugins/admin-menu-editor-pro-bk/includes/menu-editor-core.php on line 3424
संघ कार्यकर्ता एवं समाजसेवी शंकर प्रसाद की गोली मारकर हत्या - ବିଶ୍ୱ ସମ୍ବାଦ କେନ୍ଦ୍ର ଓଡିଶା

संघ कार्यकर्ता एवं समाजसेवी शंकर प्रसाद की गोली मारकर हत्या

धनबाद. धनबाद जिले के पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र के आरएसएस कार्यकर्ता एवं ग्राम रक्षा दल के सदस्य दूमा गांव निवासी शंकर प्रसाद की अज्ञात अपराधियों ने मंगलवार देर रात गोली मार कर हत्या कर दी. ग्राम रक्षा दल के सदस्य के रूप में रात को शहरपुरा जा रहे थे. रास्ते में दूमा कब्रिस्तान के पास अज्ञात अपराधियों ने गोली मारी. पुलिस के अनुसार अपराधियों ने ताबड़तोड़ छह गोली मारकर शंकर प्रसाद की हत्या की. घटना मंगलवार (11 जुलाई) देर रात की है.

शंकर प्रसाद पिछले तीन दशक से संघ से जुड़े हुए थे. वे धनबाद जिला वनवासी कल्याण केन्द्र के जिला कार्य प्रमुख थे. इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. ग्रामीणों ने हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की.

शंकर प्रसाद सामाजिक कार्यों में भी बढ़-चढ़कर भाग लेते थे.

शंकर प्रसाद के भतीजे ने बताया कि पुलिस का सहयोग करने के कारण वह कुछ लोगों के आंखों की किरकिरी बन चुके थे. पुलिस को वह लगातार सूचनाएं भी दिया करते थे. भतीजे का कहना है कि शूटरों को बुलवाकर उनकी हत्या करवाई गई है. उन्होंने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की. परिजनों ने कहा कि पुलिस अगर मामले में लापरवाही बरतती है तो वे सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन करने को मजबूर होंगे.

Leave a Reply