Deprecated: Function get_magic_quotes_gpc() is deprecated in /home/thxlzghk/news.vskodisha.com/wp-content/plugins/admin-menu-editor-pro-bk/includes/menu-editor-core.php on line 3424
कल्याण आश्रम के छात्रावास में जनजाति बच्चों से मिलने पहुंचे अभिनेता अक्षय कुमार - ବିଶ୍ୱ ସମ୍ବାଦ କେନ୍ଦ୍ର ଓଡିଶା

कल्याण आश्रम के छात्रावास में जनजाति बच्चों से मिलने पहुंचे अभिनेता अक्षय कुमार

उदयपुर. बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार आज बुधवार 28 फरवरी को उदयपुर में खेरवाड़ा स्थित वनवासी कल्याण परिषद द्वारा जनजाति बच्चों के लिए बनाए गए छात्रावास पहुंचे. छात्रावास के निर्माण के लिए अक्षय कुमार ने सहयोग प्रदान किया था. छात्रावास पूर्ण होने तथा संचालन शुरू होने पर अपने वायदे के अनुसार छात्रावास में पहुंचे और बच्चों से मिले. वहां उन्होंने बच्चों के साथ आरती भी की और बच्चों की नोटबुक्स भी देखीं.

राजस्थान वनवासी कल्याण परिषद के उपाध्यक्ष जगदीश जोशी ने बताया कि खेरवाड़ा के खोखादरा में वनवासी कल्याण पारिषद द्वारा बनाए गए हरिओम छात्रावास के निर्माण में अक्षय कुमार ने सहयोग प्रदान किया है. उन्होंने वहां पहुंचकर बच्चों  के साथ पूजा-अर्चना-आरती की. अक्षय कुमार को अपने बीच पाकर बच्चे गद्गद् हो उठे. बच्चों ने अक्षय कुमार के साथ फोटो भी खिंचवाई.

इस दौरान अक्षय कुमार ने छात्रावास की गतिविधियों की जानकारी ली. जनजाति बच्चों से बातचीत करते हुए आगे की आवश्यकताएं भी जानीं और विकास कार्यों में सहयोग का आश्वासन दिया.

Leave a Reply